Recent Impact »

The recent impact of CGNet Swara is documented in the posts below.

For an account of the impact prior to September 2011, please click here.

IMPACT: संदेश रिकार्ड करने के एक महीने बाद हैंडपंप की समस्या दूर हो गई, धन्यवाद...

ग्राम पंचायत- ककनार, ब्लाक-लोंहड़ीगुडा, जिला- बस्तर (छतीसगढ़) से बुधराम कश्यप बता रहे हैं कि उनके गांव का हैंडपंप मई-जून में खराब हो गया था। जून महीने में उन्होंने सीजीनेट में संदेश रिकार्ड किया था और जुलाई में उनके गांव के हैंडपंप को सुधारा गया। वे सीजीनेट के सभी साथियों एवं अधिकारियों को धन्यवाद दे रहे हैं। संपर्क नंबर-9479075366.

Posted on: Sep 17, 2021, by BUDHRAM KASHYAP HANDPUMP IMPACT KAKNAR LOHANDIGUDA WATER

IMPACT: सीजीनेट मे संदेश रिकार्ड करने के 2 महीने बाद हैंडपंप की समस्या हल हो गई, धन्यवाद...

ग्राम पंचायत- कुमली वॉर्ड क्र. 4, ब्लाक- लोहांडीगुड़ा, जिला- बस्तर, छतीसगढ़ से योगेश पानीग्रही बता रहे हैं कि उनके गांव में हैंडपंप ख़राब हो गया था जिससे लोग परेशान थे। उन्होंने 7-8 महीने पहले सीजीनेट में संदेश रिकॉर्ड किया था, जिसके 2 महीने पश्चात हैंडपंप बन गया। सरपंच, सचिव एवं सीजीनेट के साथियों और अधिकारियों को धन्यवाद दे रहे हैं। संपर्क नंबर- 7987002339.

Posted on: Sep 16, 2021, by BASTAR CG HANDPUMP IMPACT KUMLI LOHANDIGUDA PROBLEM YOGESH PANIGRAHI

Impact: सीजीनेट में सन्देश रिकॉर्ड करने के बाद ट्रांसफार्मर बन गया है....

ग्राम पंचायत-बास्तानार, आयतूपारा, ब्लाक-बास्तानार, जिला-बस्तर (छत्तीसगढ़) से राजू कवासी बता रहें हैं आयतूपारा में बिजली कि बहुत समस्या था, तिन महीने से ट्रांसफार्मर जल गया था, वहाँ 41 घर का बस्ती है, रात में अँधेरे में रहना पड़ता था, मोबाईल चार्ज नही कर पाते थे, इसके लियें उन्होंने बिजली ऑफिस में शिकायत किये थे| तो उन्होंने सीजीनेट स्वर में संदेश रिकॉर्ड किये संदेश रिकॉर्ड करने के बाद सीजीनेट के साथियों की मदद से ट्रांसफार्मर बन गया है | इसलिये साथी सीजीनेट के सभी साथियों और अधिकारियों को धन्यवाद दे रहे है जिन्होंने उनकी मदद कियें| अधिक जानकारी के लिए संपर्क नंबर@ संपर्क संपर्क नम्बर@7646805116.

Posted on: Sep 11, 2021, by BASTANAR BASTAR BIJALI CG IMPACT PROBLEM RAJU KAWASI

Impact : गाँव हैंडपंप खाराब था पानी की समस्या थी, अब बन गया है पीने का पानी मिल रहा है...

घासीराम कश्यप, ग्राम पंचायत-कक्नार, ब्लाक-लोहांडीगुडा, जिला-बस्तर (छत्तीसगढ़) से बता रहे हैं, उनके गांव के हैण्डपंप खराब हो गया था वहाँ के लोगों ने नदी का गन्दा पानी पी रहे थे, इसके लियें उन्होंने ग्राम पंचायत में शिकायत किये थे लेकिन नही बन रहा था| फिर उन्होंने सीजीनेट स्वर में संदेश रिकॉर्ड किये संदेश रिकॉर्ड करने के बाद सीजीनेट के साथियों की मदद से हैण्डपम्प ठीक हो गया| संपर्क नंबर@8103995172.

Posted on: Sep 11, 2021, by BASTAR CG GHASIRAM KASHYAP IMPACT LOHANDIGUDA PROBLEM WATER

Impact: सीजीनेट में सन्देश रिकॉर्ड करने के बाद अब काम हो गया है...

ग्राम पंचायत-कुमली, ब्लाक-लोहांडीगुडा, जिला-बस्तर (छत्तीसगढ़) से योगेश जी बता रहे हैं, पारा में एक ही हैण्डपंप है, लोगो को पर्याप्त पानी नहीं मिल पाता है, इस संबंध में पंचायत में आवेदन किये हैं लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं, फिर उन्होंने सीजीनेट स्वर में संदेश रिकॉर्ड किये संदेश रिकॉर्ड करने के बाद सीजीनेट के साथियों की मदद से हैण्डपम्प ठीक हो गया| अधिक जानकारी लेने के लिए संपर्क नंबर@7987002339.

Posted on: Sep 11, 2021, by BASTAR CG IMPACT LOHANDIGUDA PROBLEM WATER YOGESH

View Older Reports »