Recent Impact »

The recent impact of CGNet Swara is documented in the posts below.

For an account of the impact prior to September 2011, please click here.

Impact:सीजीनेट में रेकॉड किए फिर कुछ दिन के बाद उनका राशन कार्ड बन गया

मनकु यादव, ग्राम पंचायत भेजा, ब्लाक लोहांडीगुड़ा जिला बस्तर छत्तीसगढ़ से बता रहे हैं उनका राशन कार्ड नहीं बना था। नहीं होने के कारण बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। फिर उन्होंने अपनी समस्याओं को सीजीनेट में रेकॉड किए फिर कुछ दिन के बाद उनका राशन कार्ड बन गया अभी उन्हें बराबर राशन मिल जाता है। अधिक जानकारी के लिए संपर्क नंबर@7646745301.

Posted on: Sep 23, 2022, by BASTAR CG IMPACT LOHANDIGUDA

IMPACT:सीजीनेट में अपनी संदेश रिकॉर्ड किए सीजीनेट के मदद से उनकी समस्या का समाधान हो गया

अजय साहू, ग्राम पंचायत पिपरिया, तहसील कोतमा, जिला अनूपपुर मध्यप्रदेश से बता रहे हैं उनके बहन का पेंशन नहीं मिल रहा था। कई बार उन्होंने ग्राम पंचायत में आवेदन किए लेकिन कोई ध्यान नहीं दे रहे थे। फिर सीजीनेट में अपनी संदेश रिकॉर्ड किए सीजीनेट के मदद से उनकी समस्या का समाधान हो गया। इसलिए सीजीनेट के साथियों और अधिकारियों को धन्यवाद दे रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए संपर्क नंबर@847262848302.

Posted on: Sep 23, 2022, by ANUPPUR IMPACT KOTAMA MP

IMPACT: सीजीनेट में शिकायत किए। कुछ दिनों के बाद स्वास्थ केंद्र बन गया है। अभी लोगों को दूर जाना नहीं प

दिनेश कुमार बघेल, कुआकुंडा बेवीपारा, जिला दक्षिण बस्तर दंतेवाड़ा छत्तिसगढ़ से बता रहे हैं उनके गांव में स्वास्थ केंद्र नहीं बना था लोगों को आने जाने में बहुत दूर जाना पड़ता है। और कई बार उन्होंने स्वास्थ केंद्र के लिए आवेदन किए लेकिन नहीं हुआ था। फिर उन्होंने सीजीनेट में शिकायत किए। कुछ दिनों के बाद स्वास्थ केंद्र बन गया है। अभी लोगों को दूर जाना नहीं पड़ता है। इसलिए सीजीनेट के साथियों और अधिकारियों को धन्यवाद दे रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए संपर्क नंबर@8319749977.

Posted on: Sep 23, 2022, by CG DANTEWADA IMPACT

IMPACT: सीजीनेट में संदेश रिकॉर्ड किए कुछ दिनों के बाद उनका भुक्तान हो गया

दीनबंधु साकेत, ग्राम पंचायत अहिरगांव, जिला रीवा मध्यप्रदेश से बता रहे हैं वे लोग मजदूरी काम किए थे उसका भुक्तान नहीं हुआ था। पैसा नहीं मिलने के कारण बहुत दिक्कत होता था। कई बार उन्होंने बोले लेकिन काम का पैसा नहीं दे रहे थे। फिर उन्होंने अपनी समस्या को सीजीनेट में संदेश रिकॉर्ड किए कुछ दिनों के बाद उनका भुक्तान हो गया। इसलिए वे सीजीनेट के साथियों को और अधिकारियों को धन्यवाद दे रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए संपर्क नंबर@7898775813, id 179456

Posted on: Sep 23, 2022, by IMPACT MP REWA

IMPACT: पिता जी का पेंशन राशि मिल रहा था,लेकिन वह नहीं मिल रहा है।

जग जीवनदास, पिता संभूदास, ग्राम पंचायत विजयनगर, कटमोहलीपारा, तहसील धर्मजयगढ़, जिला रायगढ़ छत्तीसगढ़ से बता रहे हैं उनके पिता जी को टीबी बीमारी पकड़ लिया है। उनका पिता जी का पेंशन राशि मिल रहा था। लेकिन वह नहीं मिल रहा है। इसलिए सीजीनेट के साथियों से मदद की अपील कर रहे हैं की दिए गए नंबर पर बात कर के समस्या का समाधान कराने में मदद करें। संपर्क नंबर@8223991578, बीएमओ@9424192204.

Posted on: Sep 23, 2022, by CG DHARAMJAIGARH IMPACT RAIYGARH

View Older Reports »